डिम्पल सिंह का धमाल होली में आव ना



देसी गर्ल डिम्पल सिंह एक बार फिर धमाल मचा रही हैं अपने नये रंग रूप और नए अंदाज में, वह भी यह गुनगुनाते हुए ‘होली में आव ना’। इस होली गीत से अब वे गायिका भी बन गई हैं। विगत एक वर्ष में अदाकारा डिम्पल सिंह भोजपुरी सिने संगीत में काफी धमाल मचा रही हैं.

म्यूजिकल वीडियो अल्बम के वीडियो में डिंपल के अदा पर हर कोई फिदा हो जाता है। सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ आये कई गानों के वीडियो में भी डिम्पल ने देसी ठुमका लगाकर खूब जादू चलाया है। इतना ही नहीं वे हमेशा सोशल मीडिया और टिक टॉक के वीडियो में भी काफी चर्चा बटोरती रहती हैं। उनका हर परफॉरमेंस बहुत हटके होता है.

हर वीडियो में वो बिकुल ही अलग अंदाज़ में देखी गई हैं, जिसे लोगों ने भी बहुत सराहा है। वहीं रंगो का पर्व होली पर म्यूजिक कंपनी पिंक म्यूजिक भोजपुरी से रिलीज किया गया होली गीत ‘होली में आव ना’ का ऑडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसकी खासियत यह है कि होली के हुड़दंग से सराबोर इस गाने को मधुर स्वर में खुद डिम्पल सिंह ने ही गाया है.

गाने के वीडियो की भारी डिमांड उनके फैन्स कर रहे हैं, जिसे लेकर वे काफी उत्साहित हैं। गीतकार आलम दिलशाद के लिखे गीत को संगीतकार दीपक ठाकुर ने कर्णप्रिय संगीत से सजाया है।गौरतलब है कि डिम्पल सिंह पिछले साल सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ छठ गीत से अपनी खास इमेज बनाने में कामयाब हुई.

उसके बाद से दिन ब दिन उनके कामयाबी कदम तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले साल से अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री में इनके कई हिट सांग देखे जा चुके हैं चाहे कोई धार्मिक गीत हो, चाहे सदाबहार गीत हो या फिर होली गीत, हर गानों में उन्होंने अपना अमिट छाप छोड़ा है। जल्द ही डिम्पल सिंह कई फिल्मों में बतौर नायिका हुश्न का जलवा बिखेरते हुए रूपहले परदे पर नज़र आने वाली हैं।


अगर यह न्यूज़ पसंद आया तो हमारी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए आर्थिक मदद करने हेतु यहाँ क्लिक करें