इंदू सोनाली का होली गीत भोले बाबा को चढ़ गई भांग की धूम



भोजपुरी सिने संगीत जगत में विगत एक दशक से भी ज्यादा वर्षों से अपनी मधुर गायकी से करोड़ों दिलों पर राज कर रहीं पार्श्वगायिका इंदू सोनाली के मधुर आवाज का हर कोई कायल है.

उनके स्वर में कई हिट फिल्मी गानों में ‘लहरिया लूटा ए राजा’ से लेकर ‘राते दिया बुता के’ सहित अनगिनत गाने बड़े चाव से सुने जाते हैं। इतना ही नहीं स्टेज शो में भी उनके फैन्स का भारी तादाद में जमावड़ा होता है और उनके हिट गानों की बार बार फरमाईश की जाती है.

समय समय पर संगीतप्रेमियों के लिए उनका गाया हुआ म्यूजिकल ऑडियो और वीडियो भी यू ट्यूब पर रिलीज होते रहता है। इसी क्रम में इंदू सोनाली अपने मधुर स्वर में होली गीत “भोले बाबा को चढ़ गई भांग” लेकर संगीतप्रेमियों के बीच आईं हैं.

यह गाना उनके खुद के यू ट्यूब चैनल ‘इंदू सोनाली एंटरटेनमेंट’ से रिलीज किया गया है। इस गाने के ऑडियो को काफी सुना जा रहा है। वैसे तो इंदू सोनाली जब भी कोई गाना गाती हैं तो वह लोकप्रिय हो ही जाता है.

आलम यह है कि आज का ऐसा वक़्त आया है कि लगभग हर भोजपुरी फिल्मों में उनकी आवाज में गीत जरूर होते हैं। डिजिटल दुनिया में इंदू सोनाली भोजपुरी सिंगिंग क्वीन मानी जाती हैं, जिनके सुरीली आवाज़ का हर कोई दीवाना है।


अगर यह न्यूज़ पसंद आया तो हमारी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए आर्थिक मदद करने हेतु यहाँ क्लिक करें