सोनालिका प्रसाद का लखनवी अंदाज में लैला-मजनू



कम समय में भोजपुरी सिनेजगत में मुक्कमल स्थान बना चुकी अभिनेत्री सोनालिका प्रसाद बैक टू बैक कई भोजपुरी फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। इन दिनों वे भोजपुरी फ़िल्म लैला मजनू की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी नवाबों के शहर लखनऊ में जोर शोर से की जा रही है.

इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में प्रदीप पांडेय चिंटू हैं, उनके साथ अक्षरा सिंह लैला की भूमिका में हैं और सोनालिका प्रसाद भी आकर्षक लुक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म सोनालिका प्रमुख एवं काफी दमदार किरदार में हैं। उनकी भूमिका दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है.

पूरी फिल्म में लैला-मजनू की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म के निर्माता राजकुमार आर पांडेय हैं। निर्देशक महमूद आलम हैं। इस फिल्म की पटकथा का कार्य एस. के. चौहान ने संभाली है, वहीं संवाद लेखन का काम संदीप के. कुशवाहा ने किया है.

सोनालिका कहती हैं कि मैं बहुत ही लकी गर्ल हूँ, जो भोजपुरी सिने जगत में कदम रखते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री का प्यार और सपोर्ट मिल रहा है। इसके लिए भगवान और सभी शुभ चिंतकों का तहेदिल से शुक्रगुजार हूँ। लैला मजनू में काम करके बहुत अच्छा लग रहा है.

हीरो चिंटू जी बहुत ही मेहनती और नेक दिल इंसान हैं। फिल्म के निर्माता, निर्देशक बहुत ही सुलझे हुए व्यक्ति हैं। बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है.


अगर यह न्यूज़ पसंद आया तो हमारी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए आर्थिक मदद करने हेतु यहाँ क्लिक करें