मुंबई और गुजरात में भी गैंगस्टर दुल्हनियां का जलवा

भोजपुरी फ़िल्म जगत में भी इन दिनों सार्थक फिल्मों के बनने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में नारी सशक्तिकरण पर आधारित सिनेस्टार गौरव झा और लूलिया गर्ल निधि झा अभिनीत फिल्‍म ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ बिहार, झारखंड में धूम मचाने कर बाद अब मुंबई और गुजरात में भी दर्शकों को मनोरंजन से लुभा रही है।

पिछले दिनों मुंबई के अंधेरी स्थित नवरंग सिनेमा में फिल्म का प्रीमियर किया गया। जहाँ पर फ़िल्म के स्टारकास्ट के साथ साथ फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। सभी ने दर्शकों के साथ फिल्म भी देखी।

गौरतलब है कि युवाओं को ध्यान में रखकर निर्मित की गई यह फ़िल्म झारखंड के नवयुवको की टीम द्वारा बनाई गई भोजपुरी फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ में जहाँ निधि झा के हैरतअंगेज एक्शन और रोमांस की झलक दिखाई देती है, वहीं गौरव झा का जुर्म को जड़ से खत्म कर देने वाले पुलिस ऑफिसर व अनजाने में गैंगस्टर दुल्हनियां से बेइंतहा मोहब्बत दर्शकों को खूब भाता है।

संजय पांडेय वैसे तो अपनी हर फिल्म में अपनी अलग लुक के लिए मशहूर हैं लेकिन ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ का उनका लुक उनके खलनायक के किरदार पर चार चाँद लगा देता है।

फिल्म के एक स्पेशल गाने में वो एक्ट्रेस मोनिका राय के साथ ठुमका लगाते भी दिखे हैं। कई फिल्मों में अपने लाजवाब आईटम डांस से दर्शकों का दिल जीतने वाली ग्लोरी मोहन्ता ने पहली बार सशक्त भूमिका में शानदार अभिनय का जलवा बिखेरती हुई नजर आयीं हैं। उनका अभिनय व नृत्य मंत्रमुग्ध कर देता है।

‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ का निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक द्वारा किया गया है। वहीं फिल्म के निर्देशक हैं सौरभ सुमन झा। फिल्म की कहानी एक युवती के सामान्य लड़की से गैंगस्टर बनने तक की है।