उम्मीद पर खरे उतरे गुंजन सिंह , खुद्दार को मिली बम्पर ओपेनिंग

गायक से नायक बनने की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कमाल के गायक व अभिनेता गुंजन सिंह दर्शकों, फ़िल्मी पंडितों, आलोचकों की उम्मीद पर खरे उतरे गये हैं। जी हाँ, इसी शुक्रवार, 5 अक्‍टूबर से भोजपुरी फिल्‍म ‘खुद्दार‘ का बिहार, झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है। संगीत प्रेमियों ने बतौर सिंगर गुंजन सिंह को पसंद किया ही है, अब  बतौर एक्टर भी उन्हें दर्शकों का प्यार आशीर्वाद मिल रहा है.

यह गुंजन की लोकप्रियता और मधुर गायन शैली का ही प्रतिफल है जो फ़िल्म के पहले शो में ही बम्पर ओपेनिंग के साथ दर्शकों का भरपूर प्यार आशीर्वाद मिला है। उनके साथ नायिका अंजना सिंह ने भी खूब धमाल मचाया है।  साथ ही निशा दूबे ने भी कमाल का जलवा बिखेरा है। इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही वायरल हो चुका था, जिसे सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज किया था.

फिल्म गाने भी काफी पसंद किए गए हैं। इस फ़िल्म का ऑडियो, वीडियो व सैटेलाईट एवं आल डिजिटल राईट्स वर्ल्डवाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी ने लिया है। फ़िल्म का प्रोमोशन पिछले एक सप्ताह से दिन रात एक करके भव्य पैमाने पर किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री के निर्माता-निर्देशक को उनमें काफी संभावनाएं दिख रही है। दीपक शाह की तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म ‘खुद्दार’ के निर्देशक दिनेश यादव हैं। फिल्‍म में मुख्य भूमिका में गुंजन सिंह, अंजना सिंह, निशा दूबे के साथ मनोज टाइगर, संजय पांडेय, बालेश्वर सिंह, करन पांडेय, अजय सिंह, डांसिंग स्टार सीमा सिंह, दिनेश यादव सहित कई कलाकार हैं।

दीपक शाह ने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म ‘खुद्दार’ दो ठाकुरों के बीच की पुस्‍तैनी लड़ाई पर बेस्‍ड है, मगर इसमें मनोरंजन और कथानाक को भी खूब स्‍पेश मिला है। फिल्‍म में रोमांस और कॉमेडी भी दर्शकों को खूब इंटरटेन कर रही है।

फ़िल्म निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि गुंजन सिंह की अभिनय के चर्चे इन दिनों इंडस्‍ट्री में है। दर्शकों ने बम्पर ओपेनिंग दी है। सभी दर्शकों को बहुत बहुत धन्यवाद देता हूँ।

गुंजन सिंह ने अपने फैंस और सभी दर्शकों को तहेदिल से धन्यवाद देते हुए कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि आप सभी दर्शक और मेरे चाहने वालों का मैं आभार व्यक्त करता हूँ। आप सब ऐसे ही अपना प्यार, आशीर्वाद मुझ पर बनाये रखिये। अभी मुझे और भी मेहनत करना है और इसी तरह अच्छी अच्छी फिल्में लाता रहूंगा।