मराठी मुलगी दिपाली गांजरे व्यस्त हैं भोजपुरी सिनेमा में भी

महाराष्ट्र के औरंगाबाद की होनहार मराठी मुलगी दिपाली गांजरे मराठी फिल्मों के साथ साथ भोजपुरी फिल्मों में भी व्यस्त हैं। उन्होंने कई मराठी फिल्मों में अभिनय भी किया है.

अब वे कई भोजपुरी फिल्मों में भी मुख्य अभिनेत्री के रूप में दर्शकों को नजर आएगी। दिपाली के बारे में बात करें तो वे बहुत ही शालीन व मिलनसार व्यक्तित्व की मलिका हैं। उन्होंने बी-टेक की पढ़ाई पूरी करके फिल्म जगत में कदम रखीं हैं। उनकी मोहक अदा व लाजवाब अभिनय का हर कोई कायल है.

दिपाली ने फ़िल्म निर्माण में भी कदम रख दिया है। फ़िल्म निर्माता दिनेश गौड़ के साथ मिलकर वे भोजपुरी फिल्म ऐ सनम तेरे लिए का निर्माण कर रही हैं, जिसमें वे स्वयं केंद्रीय भूमिका में हैं। उन्होंने मराठी फिल्म के साथ साथ भोजपुरी फिल्मों में भी न केवल निर्मात्री बल्कि एक सफल अभिनेत्री के रूप में प्रतिष्टित होने का फैसला लिया है.

उल्लेखनीय है कि फिल्म निर्माता दिनेश गौड़ कई भोजपुरी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और कई फिल्में अभी आने वाली हैं। उनके साथ जुड़कर दिपाली गांजरे ने बहुत बड़ा कदम उठाया है। लगातार मराठी और भोजपुरी फिल्मों में कार्यरत होना वाकई कामयाबी उनका कदम चूमेगी.

दिपाली ने बताया कि ये फ़िल्म ऐ सनम तेरे लिए पूरी पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म महिला सशक्तिकरण को बल देने वाली हैं। हमारा उद्देश्य सम्माज में फैले कुरीतियों से लड़ना और महिलाओं के प्रति हो रहे अत्याचार को खत्म करना.

विदित हो कि दिपाली का 6 नवंबर को जन्मदिन था। उन्होंने अपना जन्मदिन फिल्म की शूटिंग के सेट पर पूरी यूनिट के साथ मनाया।  उन्हें सभी ने जन्मदिन की हार्दिक बधाई और ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दीं।