टीटू रिमिक्स का तनुश्री के साथ तमाशा तकदीर के

भोजपुरी सिनेमा जगत में गायक से नायक की परंपरा आगे बढ़ाते हुए लोकप्रिय गायक टीटू रिमिक्स अब सिनेमा के रुपहले परदे पर खूब धमाल मचाने वाले हैं। शीघ्र ही वे कई फिल्मों में अपने आवाज का जादू चलाते हुए अभिनय का जौहर दिखाने वाले हैं। इन दिनों टीटू रिमिक्स जहाँ एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग करने में व्यस्त हैं, वहीं उनकी कई भोजपुरी फिल्में प्रदर्शन को तैयार है। इसी क्रम में वे इन दिनों फिल्म तमाशा तकदीर के की शूटिंग में व्यस्त हैं। केंद्रीय भूमिका में टीटू रिमिक्स हैं और उनका साथ दे रही हैं तनु श्री।

उल्लेखनीय है कि आर एल वी एंटरटेनमेंट व धनवीर प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म तमाशा तकदीर के की शूटिंग जोर शोर से की जा रही है। इस फिल्म में गायक से नायक बने टीटू रिमिक्स और चुलबुली अदाकारा तनु श्री एक साथ पहली बार रोमांटिक जोड़ी में नज़र आने वाले हैं। टीटू जहाँ अपनी गायिकी और अभिनय प्रतिभ से शमाँ बाँधने वाले हैं वहीं तनु श्री मोहक नृत्य व लाजवाब से जलवा बिखेरने वाली हैं। फिल्म के निर्माता भूपेन्द्र दत्ता हैं। निर्देशक अहमद फरोग सिद्दीकी हैं।

लेखक डॉ मनोज प्रसाद हैं।  छायांकन राजेन्द्र प्रसाद, कला विजय दास का है। फिल्म के प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। मुख्य भूमिका में टीटू रिमिक्स, तनु श्री, प्रकाश जैस, नीलम पांडेय, पंकज कुमार आदि हैं।

विदित हो कि टीटू रिमिक्स की आने वाली भोजपुरी फिल्में लॉलीपॉप लागेलू, यमराज, देवरा दुलरुआ, जन्नत आदि हैं