एक नई लाइन निकली है – “गायब हो गया” – राहुल गाँधी



कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि एक नई लाइन निकली है – “गायब हो गया”। 2 करोड़ युवाओं का रोजगार – गायब हो गया! किसानों का सही दाम- गायब हो गया! 15 लाख रुपए का जो वायदा था, पैसा जो बैंक अकाउंट में आना था- वो गायब हो गया! किसानों के बीमे का पैसा – गायब हो गया! नोटबंदी, जीएसटी में कारोबार, गायब हो गया! डोकलाम- गायब हो गया और राफेल की जो फाइलें हैं – गायब हो गई!

राहुल गाँधी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मीडिया के बारे में कहा गया है कि सरकार उनके बारे में जांच करेगी क्योकि राफेल की जो फाइलें हैं, वो गायब हो गई हैं। मगर जिसने 30,000 करोड़ रुपए का घोटाला किया है, जिसके बारे में साफ लिखा है कि पैरलल नेगोसिएशन हो रहा था, उनके बारे में कोई जांच नहीं होगी.

राहुल गाँधी कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस से बात करते हुए राफेल पर अपनी राय रख रहे थे. द हिन्दू अखबार में छपे खबर और सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट में संबंधित फाइल्स गुम होने की सूचना देने के बाद राहुल गाँधी सरकार पर और हमलावर हो गए हैं.

जिसने भी ऑफिशियल डॉक्यूमेंट रखे हैं, उन पर कानून कार्यवाही की जाएगी

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर राफेल डील को धीमा करने का आरोप लगाया. राहुल गाँधी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कार्यवाही कीजिए, आपकी सरकार है। मगर प्रधानमंत्री पर भी कार्यवाही कीजिए।प्रधानमंत्री जी ने स्वयं डेढ़ बजे रात को सीबीआई चीफ को हटाया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उनको दोबारा नियुक्त करिए, उसके बाद प्रधानमंत्री ने फिर से हटा दिया। तो कुछ ना कुछ तो है। जांच कीजिए,जो भी जांच करनी है कीजिए, मगर प्रधानमंत्री जी पर भी कीजिए.


अगर यह न्यूज़ पसंद आया तो हमारी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए आर्थिक मदद करने हेतु यहाँ क्लिक करें