एक्शन लेने पर मजबूर हुआ पाकिस्तान ,44 आतंकवादी गिरफ्तार



पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद चौतरफा घिरे पाकिस्तान ने जैश सरगना मसूद अजहर के दो भाइयों समेत कुल 44 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है.

पाकिस्तान के आंतरिक मामलों के मंत्री शहरयार अफरीदी ने आज कहा कि मसूद अजहर के भाई मुफ्ती अब्दुल रऊफ और हम्माद अजहर समेत कुल 44 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है हालांकि शहरयार ने दावा किया की गिरफ़्तारी किसी के दबाव में नहीं की गई है.

आपको बताते चलें कि भले ही पाकिस्तान भारत का दबाव मानने से इनकार कर रहा हो लेकिन यह बात जगजाहिर है कि पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान पर आतंकी संगठनों पर कार्रवाई करने को लेकर चौतरफा दबाव पड़ रहा है.

कुछ दिन पहले ही भारत ने पाकिस्तान को डोजियर सौंपा था जिनमें कई आतंकवादियों के नाम शामिल थे पाकिस्तानी मंत्री शहरयार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत ने जो डोजियर हमे सौपा था उसमें मसूद के इन दोनों भाइयों का नाम भी शामिल है.

वैश्विक मंच पर अलग-थलग पड़े पाकिस्तान ने दुनिया को दिखाने के लिए आतंकवादियों पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है लेकिन लोगों का मानना है कि पाकिस्तान ऐसा कर दुनिया की आंख में धूल झोंकने की कोशिश कर रहा है आपको बताते चलें कि इससे पहले पाकिस्तान ने दावा किया था कि उसने जमात-उद-दावा पर प्रतिबंध लगा दिया है जबकि ऐसा नहीं था.


अगर यह न्यूज़ पसंद आया तो हमारी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए आर्थिक मदद करने हेतु यहाँ क्लिक करें